Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Lsd 2 Box Office: उर्फी जावेद-मौनी रॉय को LSD 2 में लेना नहीं आया काम, वीकेंड कमाई सुन सिर पकड़ लेंगी एकता कपूर

Send Push

टेलीविजन पर राज करने वाली एकता कपूर हमेशा अपने दर्शकों के लिए कुछ नया पेश करने की कोशिश करती हैं जिससे वे जुड़ाव महसूस करें। टीवी क्वीन एकता कपूर अब फिल्मी पर्दे पर भी अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश कर रही हैं। निर्माता के रूप में उनकी आखिरी रिलीज 'क्रू' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। करीना कपूर और तब्बू स्टारर 'क्रू' के बाद एकता कपूर अपनी एडल्ट फिल्म एलएसडी 2 के साथ दर्शकों के बीच लौटीं।

ताज़ा कहानी होने के बावजूद, एकता कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक आकर्षित करने में विफल रही। फिल्म पहले वीकेंड में ही अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही। पहले वीकेंड में फिल्म ने की कितनी कमाई?

image

एलएसडी 2 ने पहले वीकेंड में कमाए सिर्फ इतने करोड़
2010 में दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म एलएसडी ने अच्छा बिजनेस किया था। फिल्म का कॉन्सेप्ट भी दर्शकों को खूब पसंद आया. इस एडल्ट फिल्म का दूसरा पार्ट 19 अप्रैल 2024 को रिलीज हुआ था, जिसमें बोनिता राजपुरोहित मुख्य भूमिका में थीं, जबकि मौनी रॉय उर्फ उर्फी जावेद और तुषार कपूर जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई थी। शुक्रवार को यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विद्या बालन और इलियाना डिक्रूज स्टारर दो और दो प्यार से टकराई। इन दोनों फिल्मों का पहला वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक रहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले वीकेंड में सिर्फ 15 लाख रुपये की कमाई की है.

क्या है एलएसडी 2 की कहानी?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलएसडी 2 ने लाइफटाइम कलेक्शन में सिर्फ 15 लाख रुपये की कमाई की है। आपको बता दें कि एलएसडी 2 की रिलीज से पहले निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने एक डिस्क्लेमर दिया था कि इस फिल्म को अपने जोखिम पर देखें। आपको बता दें कि क्रिटिक्स के रिव्यू के मुताबिक एकता कपूर की एलएसडी 2 काफी चर्चा में है, जिसमें एक ही फिल्म में तीन अलग-अलग कहानियां हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक ट्रांसजेंडर एक रियलिटी शो जीतता है और काफी प्रसिद्धि हासिल करता है और उसके बाद कैसे विवाद होते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now